Koderma News: झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कोडरमा जिले में इनकम टैक्स की छापेमारी से हड़कंप मच गया. आयकर विभाग की टीम एक गुप्त सूचना के आधार पर कोडरमा जिले के पथलडीहा के वृंदा गांव में एक होटल कारोबारी के घर में छापेमारी करने पहुंची है. जहां से आयकर विभाग की टीम को करोड़ों रुपये की नकदी के अलावा भारी मात्रा में सोना-चांदी के जेवरात मिले. इसके साथ-साथ कुछ आपत्तिजनक चीजें बरामद होने की सूचना मिल रही है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस मकान का मालिक सुखदेव रजक का बताया जा रहा है, जिसका हजारीबाग के बरही में एक होटल भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं आयकर विभाग की छापेमारी की भनक लगते ही मकान मालिक सुखदेव रजक मौके पर से फरार हो गया. अब उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक, घर से करोड़ों रुपए नगद बरामद होने के साथ भारी मात्रा में सोना और अफीम-गांजा समेत मादक पदार्थ बरामद होने की सूचना है. फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस वालों की तैनाती की गई है और आला अधिकारी घर के अंदर लगातार छापेमारी कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- कांग्रेस की पहली लिस्ट में आलमगीर आलम का नाम नहीं, इससे क्या संदेश देने की कोशिश?


नकदी को गिनने के लिए आयकर विभाग के अधिकारियों की ओर से बैंक से नोट गिनने की मशीन भी मंगाई गई है. एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रात 2 बजे आयकर विभाग की टीम और पुलिस सुखदेव रजक के घर मे घुसी थी. फिलहाल इस मामले को लेकर होटल कारोबारी सुखदेव रजक फरार है.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!