रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, आरजेडी और जेएमएम गठबंधन की जीत पर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने खुशी जताते हुए हेमंत सोरेन को बधाई दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लालू प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा, "हेमंत, अनंत शुभकामनाएं, असीम आशीष. मनोकामना पूर्ण हुई. झारखंड की महान जनता ने सुनिश्चित कर दिया है कि अहंकार व पाखंड की राजनीति का हर जगह अवसान तय है. लगातार साझे संघर्ष के लिए कांग्रेस के साथियों का भी बहुत धन्यवाद."


राबड़ी देवी ने इस शानदार जीत को धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय, सदभाव की जीत बताया. उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए झारखंड प्रदेश के समस्त अवाम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं और कहा कि ये जीत धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय और सद्भाव की जीत है.


उन्होंने इस कामयाबी के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस व आरजेडी को बधाई दी और आशा जताई कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार आम अवाम की आशाओं और विश्वास पर खरी उतरेगी और लोगों का दिल जीतेगी, बिना भेदभाव के सबको न्याय देगी.


उधर, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्वमंत्री एवं विधायक तेज प्रताप यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की है तथा झामुमो नेता शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन को बधाई दी है.