सौरभ शुक्ला, रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को इलाज के लिए जल्द अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), नई दिल्ली भेजा जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव मौजूदा समय में चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और वह अपने इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स (RIMS) में पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. इससे पहले लालू प्रसाद यादव को एम्स भेजे जाने को लेकर 8 सदस्यी डॉक्टरों की मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया.


इस टीम में मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ जेके मित्रा, सर्जरी के विभागाध्यक्ष डॉ आरजी बाखला, ऑर्थोपेडिक के विभागाध्यक्ष डॉ एलबी मांझी, कार्डियोलॉजी के एचओडी डॉ हेमंत नारायण, यूरोलॉजी के एचओडी डॉ अरशद जमाल, रेडियोलॉजी विभाग के एचओडी डॉ. सुरेश टोप्पो, नेत्र विभाग के एचओडी डॉ वीबी सिन्हा और साइकेट्रिक विभाग के डॉ अजय बाखला का नाम शामिल है.


वहीं, 8 सदस्यी डॉक्टरों की मेडिकल बोर्ड 27 फरवरी को लालू प्रसाद यादव की वर्तमान रिपोर्ट को लेकर समीक्षा करेगी. गौरतलब है कि लालू यादव वर्तमान समय में कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. इससे से किडनी की बीमारी लालू प्रसाद यादव को ज्यादा परेशान कर रही है. इसी को लेकर डॉक्टर उन्हें इलाज के लिए एम्स भेजना चाहते हैं.