पटना: राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने सार्वजनिक रूप से एक एक पत्रकार को धमकी दे डाली। तेज प्रताप ने आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह के दौरान मंच से पत्रकार पर चिल्लाते हुए कहा कि मैं आपके खिलाफ मामला दर्ज करवाऊंगा। मैं आपका सम्मान करता हूं क्योंकि आप (पत्रकार) प्रेस से हैं। वीडियो मिटा दीजिए वरना मैं आपके खिलाफ मानहानि मामला दायर करूंगा। तेज प्रताप ने यह बात उस समय कही जब पत्रकार लालू प्रसाद से मंच पर ही रिकॉर्डिंग के बारे में बात कर रहे थे।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज प्रताप के व्यवहार से मीडियाकर्मी नाराज हो गए और विरोध में समारोह छोड़ने के लिए खड़े हो गए। जिसके बाद पार्टी के नेताओं ने दखलंदाजी करते हुए नाराज पत्रकारों को शांत कराया। यह मामला उस वक्त शुरू हुआ जब पत्रकार ने प्रदेश पार्टी मुख्यालय में स्थापना दिवस समारोह के दौरान तेज प्रताप के मंच पर एक कैमरे पर तस्वीरें देखते हुए अपने मोबाइल फोन से कुछ सेकंड का वीडियो बना लिया।


इसके बाद दो लोगों ने पत्रकार के पास आकर उनसे वीडियो डिलीट करने को कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया। जब पत्रकार यह बोल रहे थे कि वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है फिर तेज प्रताप नाराज हो गए और उन्होंने पत्रकार को धमकी दे डाली कि वह उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर करेंगे। फिर लालू यादव ने मामला शांत कराया।