Asaduddin Owaisi Attacks Nitish Kumar: आसदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है, कहते हैं कि बिहार में राजनीतिक हलचल देखने को मिल रही है. नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ गठबंधन तोड़ा और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का निर्णय लिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है और शाम तक वापस मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की तैयारी कर रहे हैं. नीतीश कुमार के इस फैसले पर ओवैसी ने अपनी चिंता व्यक्त की है और कहा कि सरकार तो अब आरएसएस और पीएम मोदी के हाथों में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने पूरी तरह अपना मन बना लिया है और सरकार को खुद नीतीश कुमार ने बीजेपी को सरकार सौंप दी है और हम सब मिलकर इसे रोकने की कोशिश कर रहे थे. हम सभी ने एकजुट होकर महागठबंधन का समर्थन किया था, लेकिन सीमांचल की जनता ने हमारे पांच विधायकों को जीताया और अब बीजेपी को सब कुछ मिल रहा है. उनका कहना है कि बिहार में भले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे, लेकिन राज्य में सिर्फ आरएसएस और पीएम मोदी की ही चलेगी.


ओवैसी ने आगे कहा कि बिहार में इस उथल-पुथल से सिर्फ जनता का ही नुकसान हो रहा है, उन्हें धोखा दिया जा रहा है. विकास रुक चुका है, अफसरशाही बढ़ चुकी है. हम सीमांचल से लड़ते आए हैं और लड़ते रहेंगे. बिहार की राजनीति में तेजी से घटनाक्रम बदल रहे हैं और नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद एनडीए की सरकार बनने की संभावना है. नीतीश कुमार ने इस निर्णय का आलान किया है कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था और उन्हें तकलीफ हो रही थी.


ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार को लगता है कि वह जब तक जिंदा है, वह मुख्यमंत्री बने रहेंगे और बीजेपी को लगता है कि हर तरीके से सब कुछ हमें मिलेगा. बिहार की जनता को इस समय सिरोंजना का सामना करना पड़ रहा है और राजनीतिक घमासान की उम्मीद है. नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद एनडीए की सरकार बनने की संभावना है, लेकिन इसमें भी विभिन्न रुझान आ सकते हैं.


ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार पर तेज प्रताप का बड़ा हमला, कहा- गिरगिट रत्न से हो सम्मानित