Simdega: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी हेलीकॉप्टर से बानो पहुंचे. बानो पहुंचने पर भाजपाइयों ने उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यक्रम स्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित ग्रामीणों ने भी मरांडी का अभिवादन स्वीकार किया. लोगों को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित होगा-बाबूलाल मरांडी
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित होगा. भारत अगर विकसित होगा तो झारखंड भी विकसित होगा. झारखंड विकसित होगा तो यहां पर रोजी रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. मरांडी ने यह भी कहा कि देश नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है. मरांडी ने ग्रामीणों को यह भी कहा कि वे उनके पास फिर से एक बार नरेंद्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील करने आए हैं.


बाबूलाल मरांडी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला
वहीं, सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर चुनावी जनसभा में बाबूलाल मरांडी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, झारखंड में झामुमो, कांग्रेस और राजद की गठबंधन सरकार चल रही है. यह सरकार विकास विरोधी है. यह पिछले 5 साल में एक भी विकास का काम नहीं कर पाई. 


यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat: क्या पवन सिंह को नहीं मना सके मनोज तिवारी? इस दिन नामांकन करेंगे पावरस्टार


रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों में पलायन क्यों हो रहा है?
बीजेपी नेता ने कहा, 'झारखंड का विकास नहीं चाहते हैं. झामुमो के लोग कहते हैं कि कंपनियों में 75 प्रतिशत स्थानीय लोगों के लिए आरक्षण कानून बनाया है, तो फिर राज्य से पलायन क्यों हो रहा है?' पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि शिक्षित युवा बेरोजगार क्यों हैं? रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों में पलायन क्यों हो रहा है?


रिपोर्ट: रविकांत साहू