Jharkhand News: झारखंड की दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहीं सीता सोरेन के देवर और झारखंड सरकार के मंत्री बसंत सोरेन ने दावा किया है कि उनका भाजपा से मोहभंग हो गया है और वह वापस अपने परिवार में लौट सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुर शिबू सोरेन के आवास पर गईं थी सीता सोरेन


सीता सोरेन गुरुवार को दुमका में ससुर शिबू सोरेन के आवास पर गईं थी, जहां बसंत सोरेन से उनकी मुलाकात हुई थी. इसके अगले दिन शुक्रवार को बसंत सोरेन ने कहा कि मोदी परिवार से उनका भ्रम टूट गया है.


झामुमो के लोग किसी तरह का ऐसा भ्रम नहीं पालें-सीता सोरेन


हालांकि, बसंत सोरेन के इस बयान के बाद सीता सोरेन ने कहा कि झामुमो के लोग किसी तरह का ऐसा भ्रम नहीं पालें. वह मेरा घर रहा है, जिसे इतनी जल्दी कैसे छोड़ पाएंगे. पार्टी अलग जगह है और परिवार अलग जगह है. सीता ने कहा कि बसंत सोरेन से मुलाकात के दौरान उनकी पार्टी या राजनीति के मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई है.


यह भी पढ़ें:Hemant Soren: ईडी ने हेमंत सोरेन की ओर से दर्ज FIR की जांच CBI से कराने की मांग की, हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस


झामुमो छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं सीता


बता दें कि शुक्रवार को ही सीता सोरेन ने बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर दुमका सीट से नामांकन किया है. उनके नामांकन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे. सीता सोरेन फिलहाल जामा क्षेत्र की विधायक हैं. वह करीब दो महीने पहले झामुमो छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं.


इनपुट: आईएएनएस


यह भी पढ़ें:झारखंड को आज सबसे बड़ा खतरा घुसपैठियों से है जो आदिवासियों के गांवों में चुपके से घर बना रहे: अमित शाह