Ram Kripal Yadav Convoy Attack: पाटलिपुत्र से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के काफिले पर हुए हमले मामले में अब राजद की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. राजद ने इस मामले में बीजेपी की ओर से लगाए गए सारे आरोपों का ना सिर्फ खंडन किया, बल्कि उल्टा बीजेपी पर ही गंभीर आरोप लगा दिया. राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने बीजेपी नेता राम कृपाल यादव पर ही इसकी साजिश रचने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मसौढ़ी विधायक रेखा देवी पासवान के साथ दुर्व्यवहार किया है. उन्होंने कहा कि दलित समाज से आने वाली एवं महिला विधायक के साथ दुर्व्यवहार से ध्यान भटकाने के लिए राजनीति की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी समर्थकों के जरिए तिनेरी स्थित बुथ संख्या 178 पर आरजेडी के पोलिंग एजेंट को भगा दिया गया और वहां पर दलित, शोषित, वंचित को वोट देने से रोका गया है. जब यह बात मसौढ़ी विधायक रेखा देवी पासवान को पता चली तो वह चुनाव आयोग से अनुमति प्राप्त गाड़ी से वहां पहुंची थीं. वहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. उनके समर्थकों के साथ मारपीट की गई. राजद प्रवक्ता ने इस दौरान मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली. 


ये भी पढ़ें- एग्जिट पोल और भाजपा के दावों पर विजय सिन्हा बोले, जनभावनाओं की पुकार है '400 पार'


मीडिया पर भड़कते हुए शक्ति यादव ने कहा कि मीडिया चैनल पर जो भी खबरें चल रही हैं, वह मिथ्या और मनगंढत हैं, बीजेपी के इशारे पर चलाई जा रही हैं. बता दें कि इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य की तलाश में पुलिस अभी भी छापेमारी कर रही है. वहीं जी न्यूज से बातचीत में रामकृपाल यादव ने कहा कि शनिवार (1 जून) को क्षेत्र भ्रमण के दौरान मसौढ़ी के तिनेरी में 20 से 25 लोग खड़े थे. जिनमें से 2 से 3 लोगों ने मेरे गाड़ी पर फायर किया. बीजेपी नेता ने कहा हमको जानकारी मिली है ये राजद के लोगों ने किया है. एफआईआर दर्ज हुई है. कार्रवाई हो रही है और आगे भी होगी.