Bihar News: नीतीश कुमार के हाथ में जदयू की कमान आने के बाद भी ललन सिंह के तेवर तल्ख ही हैं. वह एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर नजर आए. उन्होंने नीतीश कुमार से पीएम मोदी को ट्रेनिंग लेने की सलाह दे डाली की कैसे बेहतर शासन चलाया जाता है. उन्होंने दावा किया कि जनता की सेवा नीतीश कुमार कई वर्षों से इतना बेहतर तरीके से कर रहे हैं वह राज्य में साफ नजर आ रहा है. यह उनके कई वर्षों का राजनीतिक अनुभव और सेवा का भावा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- 90 दिन बाल मिले लालू-नीतीश, 'दही-चूड़ा भोज' के कार्यक्रम में हुआ मिलना


वह केंद्र सरकार की नीतियों पर निशाना साधते नजर आए. दरअसल बाध में जदयू के एक कार्यक्रम में वह पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के शासनकाल में देश में अघोषित आपातकाल लगा हुआ है. देश में किसी को भी बोलने की आजादी नहीं है. मीडिया पर मोदी हुकूमत कर रहे हैं. अपनी खोखली उपलब्धियों का जमकर झूठा प्रचार किया जा रहा है. महंगाई से देश की जनता त्राहिमाम कर रही है. उन्होंने दावा किया की 2024 के चुनाव में देश की जनता इसका जवाब देगी.



ललन सिंह ने केंद्र की सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग करने ओर विपक्ष के नेताओं पर कार्वाई कर उनकी बोलने की आजादी पर अंकुश लगाने की भी बात कही. 


वहीं भाजपा के नेता सुशील मोदी तो बिहार सरकार के सबसे ज्यादा नौकरी देने के दावे पर ही सवाल उठाते हुए चुनौती दे रहे हैं. वह बिहार सरकार से इसको लेकर श्वेत पत्र जारी कर क्लियर करने को कह रहे हैं कि 17 महीने की महागठबंधन सरकार में कितनी नौकरियां किस विभाग में दी गई इसके आंकड़े जारी करे. उन्होंने साफ कहा कि जितनी शिक्षकों की नियुक्ति का दावा किया जा रहा उसमें से एक लाख के करीब शिक्षकों की ही बहाली हुई है. उसमें से 50 हजार तो बाहरी शिक्षक हैं औरक 50 हजार वह हैं जो पहले से शिक्षक थे. जिन्हें फिर से नियुक्ति पत्र दिया गया है.