Patna: Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान से पहले तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से PM मोदी पर निशाना साधा है.  उन्होंने कहा है कि बिहार में इस बार परिणाम सभी को चौकाने वाले हैं. PM ने अभी तक 2015 में हार से सबक नहीं लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी यादव ने साधा पीएम मोदी पर निशाना 


PM मोदी पर निशाना साधते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी को इस बात की जानकरी है कि बिहार का रिजल्ट चौंकाने वाला होने वाला है. प्रधानमंत्री ने अभी तक 2015 में मिली हार से सबक नहीं सीखा है.  2020 में बिहार की इस जनता ने सबसे बड़ी पार्टी राजद को बनायाथा,  लेकिन उसके बावजूद वह लगातार हम लोगों पर आरोप लगा रहे हैं.


उठाया विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग


उन्होंने कहा कि हम लोगों पर आरोप लगाने के अलावा उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. ना तो बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला ना विशेष पैकेज मिला, उन्होंने क्या किया है यह भी बताने को उनके पास नहीं है.  लालू यादव के छपरा जाने चुनाव प्रचार करने पर उन्होंने कहा कि वह छपरा गए हैं और रोहिणी आचार्य ने जिस तरीके से अपने पिता को जीवन दान दिया है तो हम लोगों को पूरा भरोसा है कि वहां की जनता की सेवा के लिए रोहिणी को आशीर्वाद मिलेगा.


प्रधानमंत्री के तूफानी बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भयभीत हैं. बीजेपी भयभीत है और उनको पता है कि रिजल्ट क्या होने वाला है. उन्होंने कहा कि संविधान खत्म करने की बातचीत हो रही है. लेकिन इस पर प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोलते आखिर भारतीय जनता पार्टी के लोग क्यों संविधान बदलने की बात कर रहे हैं.