Bihar Politics: बिहार के बाहुबली नेता और जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्णिया में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया. 'प्रणाम पूर्णिया' महारैली में जाप सुप्रीमो ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. तो वहीं महागठबंधन पर भी निशाना साधा. इस दौरान पप्पू यादव ने साफ कहा कि अगर पूर्णिया की सीट से महागठबंधन अगर अपना उम्मीदवार उतारता है तो वह हरगिज समझौता नहीं करेंगे और पूर्णिया से ही उम्मीदवारी पेश करेंगे. भ्रष्टाचार, अफसरशाही, पलायन, भूमि विवाद के मामले पर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि उनके सांसद बनते ही 5 महीने के भीतर इनका समाधान निकालेंगे या फिर छठे महीने रिजाइन दे देंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि उनकी दिली इच्छा है कि वे महागठबंधन से चुनाव लड़ें, लेकिन इसके लिए वे पूर्णिया की सीट से समझौता हरगिज नहीं करेंगे. उन्होंने साफ कहा कि मरना पसंद होगा, लेकिन पूर्णिया को छोड़ना पसंद नहीं होगा. पूर्व सांसद ने इस दौरान पीएम मोदी से कई सवाल पूछे. उन्होंने पूछा कि देश के 84 करोड़ लोगों को 5 किलो अनाज के भरोसे क्यों रखा गया है? यह व्यवस्था कब सुधरेगी? सीमांचल और कोसी की गरीबी कब मिटेगी? बाढ़ का अभिशाप कब खत्म होगा? सीमांचल के लोग कब तक गरीबी में जिएंगे? 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू के करीबी RJD नेता सुभाष यादव को ED ने किया गिरफ्तार, दिन भर चली छापेमारी, देररात हिरासत में लिया


एक ओर पप्पू यादव अपना दम दिखाते हुए पूर्णिया की जनता को एकजुट करने में लगे हुए हैं. तो दूसरी ओर महागठबंधन के उम्मीदवार की चर्चा अब जोर पकड़नी शुरू कर चुकी है. चर्चा है कि पप्पू यादव की इंडी अलायंस में एंट्री हो सकती है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस इसको लेकर काफी दिनों से मंथन कर रही है, अब यह फाइनल स्टेज में है और अगर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से हरी झंडी मिलती है तो पप्पू यादव की जाप की एंट्री इंडि अलायंस में हो सकती है.