Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर अब एनडीए और महागठबंधन ने अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है. दोनों गठबंधनों के नेता अब ताबड़तोड़ प्रचार में उतर चुके हैं. इस बार एनडीए को बिहार की सभी 40 सीटें जिताने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के प्रमुख पशुपति कुमार पारस भी अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. इसी कड़ी में पारस ने शनिवार (6 अप्रैल) को पटना में अपनी पार्टी और पार्टी से जुड़े संगठनो के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में रालोजपा और दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष शामिल हुए. बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी एनडीए के साथ मजबूती से है और आगे भी रहेगी. रालोजपा के कार्यकर्ता बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे. हालांकि इस दौरान उनकी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता गुस्सा हो गए और हंगामा करने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रालोजपा कार्यकर्ताओं ने जब अपने नेता पशुपति पारस को यह कहते सुना कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए जीतेगी. इसके लिए हम चुनाव प्रचार करेंगे. लोगों को वोट देने की अपील करेंगे, तो वे भड़क गए और पारस की बातों का विरोध करने लगे. विरोध जता रहे कार्यकर्ताओं का मुंह पशुपति पारस देखते ही रह गए. नाराज कार्यकर्ताओं का कहना था कि आप भले ही हमें पार्टी से निष्कासित कर दीजिए लेकिन 40 में से 6 सीट पर हम एनडीए को हराने का काम करेंगे. RLJP कार्यकर्ताओं ने साफ कहा कि वह चिराग पासवान को किसी भी कीमत पर वोट नहीं देंगे. 


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: BJP प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे नीतीश कुमार के मंत्री, विरोध में मुर्दाबाद सुनकर लौटे


राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता आकाश यादव ने कहा कि हम गुलाम नहीं है. हम अपने नेता पशुपति पारस के साथ हैं. उनके सम्मान के लिए लड़ाई लड़ रहे है. उन्होंने कहा कि बिहार की 40 में से 6 सीटों पर हमलोग एनडीए का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि ये सीटें हाजीपुर, वैशाली, समस्तीपुर, खगड़िया, जमुई और उजियारपुर हैं, यहां हमारा विरोध जारी रहेगा. हम लोग गांव-गांव जाकर एनडीए प्रत्याशी को हराने की अपील करेंगे.