PM Modi Bettiah Rally: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना की जन विश्वास रैली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करके सियासी पारे को बढ़ा दिया है. लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने इसे अपना सबसे बड़ा हथियार बना लिया है. अपने परिवार को लेकर लालू यादव के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने ऐसी बातें कहीं जिसने सभी को भावुक कर दिया. बेतिया रैली में पीएम मोदी ने कहा कि आपके सामने वो व्यक्ति है, जिसने बहुत छोटी आयु में घर छोड़ दिया था. उन्होंने आगे कहा कि बिहार का कोई भी व्यक्ति किसी भी राज्य में रहे लेकिन छठ और दिवाली पर अपने घर जरूर आता है. प्रधानमंत्री ने कहा कि पर मेरा कौन सा घर है जहां मैं लौटूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार को लेकर लालू यादव के बयान से पीएम मोदी को जो दर्द पहुंचा है वह उनकी आंखों में साफ देखा जा सकता था. हालांकि पीएम ने खुद संभालते हुए आगे कहा कि पूरा भारत ही मेरा परिवार है. आज हर भारतीय कह रहा है, हर गरीब कह रहा है, हर नौजवान कह रहा है, मैं हूं मोदी का परिवार. प्रधानमंत्री ने इस दौरान ये भी बताया कि आखिर विपक्षी नेता उन पर पर्सनल अटैक क्यों कर रहे हैं. प्रधानमंत्री ने लालू यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि जंगलराज बढ़ाने वालों ने केवल अपने परिवारों की चिंता की और लाखों बच्चों का भविष्य दांव पर लगा दिया. बिहारी के नौजवान साथी दूसरे राज्यों में रोजी रोटी के लिए जाते रहे और यहां एक ही परिवार फलता फूलता रहा. किस तरह एक एक नौकरी के बदले जमीनों पर कब्जा किया गया. 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार के मन में है क्या कसक? विजय चौधरी ने PM मोदी को बताई, बिहार के लिए विशेष सहायता राशि मांगी


पीएम ने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार है. जंगलराज के जिम्मेदार परिवार ने बिहार के लाखों नौजवानों से उनका भाग्य छीन लिया. एक तरफ नया भारत बन रहा है तो दूसरी ओर राजद, कांग्रेस और इंडी गठबंधन 20वीं सदी में जी रहा है. एनडीए की सरकार हर घर को सूर्य घर बनाना चाहते हैं, हर घर पर सोलर प्लांट हो, उससे बिजली भी मिले और इनकम भी हो पर इंडी गठबंधन लालटेन की लौ के भरोसे ही है. एक ही परिवार की गरीबी मिटा सकता है लालटेन. आज जब मोदी ये सच्चाई बताता है तो ये मोदी को गाली देते हैं. इंडी गठबंधन के परिवारवादी नेताओं को लूटने का लाइसेंस चाहिए.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: महागठबंधन में तेजस्वी यादव सुलझा रहे सीट बंटवारे का गणित, NDA को भी दे सकते हैं बड़ा झटका!


बता दें कि लालू यादव ने पटना रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि ई मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहा है. इनके पास परिवार नहीं है. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवार के लिए लोग लड़ रहे हैं. राजद अध्यक्ष ने आगे कहा था कि तुम्हारे पास परिवार नहीं है. तुमको क्यों कोई संतान नहीं हुआ, बताओ. पटना रैली में लालू यादव ने पीएम मोदी को नकली हिंदू बताया था. मोदी जी कि जब माता जी का देहांत हुआ तो हर हिन्दू अपनी मां के शोक में बाल-दाढ़ी बनवाता है, लेकिन मोदी ने यह क्यों नहीं किया?