PM Modi Met Ashwini Choubey: बीजेपी ने इस बार केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का टिकट काट दिया है. पार्टी ने इस बार बक्सर सीट से उनकी जगह मिथलेश तिवारी को मैदान में उतारा है. टिकट कटने के बाद अश्विनी चौबे खुद में खोट ढूंढ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि नामांकन अभी बाकी है. वह बक्सर में ही रहेंगे. इस बयान से उनके बागी होने के संकेत भी नजर आ रहे थे. कहा जा रहा था कि अश्विनी चौबे नाराज हैं और वह कुछ बड़ा कर सकते हैं. इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री गया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंच पर नजर आए और सारी अटकलों पर विराम लगा दिया. पीएम मोदी के मंच पर मौजूद रहकर अश्विनी चौबे ने यह साफ संकेत दे दिया है कि वह पीएम मोदी के सिपाही हैं और साथ ही रहेंगे. मंच पर पीएम मोदी ने भी उनका दुख दूर करने की पूरी कोशिश की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गया रैली में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने भी पीएम मोदी को गमछा पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान पीएम मोदी ने भी मुस्कुराते हुए अश्विनी चौबे का अभिवादन स्वीकार किया और उनकी पीठ ठोकी. इसके बाद प्रधानमंत्री ने अश्विनी चौबे को अपने बगल वाली कुर्सी पर बिठाया. कुछ बातचीत की, अश्विनी चौबे की पीठ थपथपाई. इस तरह से पीएम मोदी ने अश्विनी चौबे के मन पर लगी चोट पर न केवल मरहम लगाई बल्कि एकजुटता का साफ संदेश भी दे दिया और बक्सर सीट पर बिगड़ रहे चुनावी समीकरण को भी साध लिया. 


ये भी पढ़ें- PM Modi Gaya Rally: लालू यादव पर PM मोदी का अबतक का सबसे प्रचंड प्रहार, संविधान बदलने की बातों का कुछ ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब


बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री और बक्सर से बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे ने 8 अप्रैल को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं बक्सर में ही रहूंगा. अभी नामांकन बाकी है. बहुत कुछ होने वाला है. किसने क्या समझा, नहीं समझा, मुझे पता नहीं, लेकिन हां कुछ षड्यंत्रकारी थे जो चुनाव के बाद नंगे होंगे. जो भी होगा मंगलमय होगा. इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था.