PM Modi Patna Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए दो दिन के दौरे पर आज (रविवार, 12 मई) पटना आ रहे हैं. वो आज और कल (12 और 13 मई) को अलग-अलग राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पटना जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है. पीएम मोदी शाम 5:30 बजे पटना पहुंचेंगे. इसके बाद उनका रोडशो शुरू होगा. सुरक्षा कारणों से पीएम मोदी के रोडशो में थोड़ा बदलाव किया गया है. पहले रोड शो की शुरूआत डाक बंगला चौराहा से होने वाली थी, लेकिन अब रोड शो की शुरुआत भट्टाचार्य मोड़ से 6:30 बजे होगी. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी कार से डाक बंगला आएंगे और कार से ही भट्टाचार्य मोड़ तक जाएंगे. अब भट्टाचार्य मोड से रोडशो की शुरुआत होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, पीएम का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होकर एसपी वर्मा रोड, एग्जीबिशन रोड, भट्टाचार्य रोड, पीर मोहानी बुद्ध मूर्ति चौक, कदम कुआं, बारी पथ, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान उद्योग भवन तक जाएगा. इन पूरे रास्तों में पीएम को स्वागत करने की तैयारी की गई है. पटना जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है और रिहर्सल भी कर लिया गया. पीएम के रोड शो को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है. एग्जीबिशन रोड से उद्योग भवन तक पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. इस रूट पर आईपीएस, डीएसपी और कई थानों के थानेदारों की ड्यूटी लगी है. 


 


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: रायबरेली में राहुल गांधी को जिताने के लिए पप्पू यादव ने झोंकी पूरी ताकत, किया बड़ा दावा


पीएम मोदी के रोडशो पर राजद अध्यक्ष लालू यादव ने निशाना साधा. लालू यादव ने सोशल मीडिया पर कहा कि 2014 में मोदी ने बोला था कि चीनी मिल खुलवाकर, इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊंगा. 10 बरस हो गए, क्या हुआ तेरा वादा? जो प्रधानमंत्री अपने वादे के अनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो? जो प्रधानमंत्री विशेष राज्य के दर्जे से लेकर 10 वर्षों में अपने बड़े-बड़े आसमानी वादों में से एक रत्ती भर भी वादा पूरा ना कर सका हो? ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा? राजद अध्यक्ष ने कहा कि बिहारी बुड़बक नहीं है.