Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आरक्षण के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कांग्रेस द्वारा डीप फेक वीडियो वायरल करने पर कहा कि यह घोर आपत्तिजनक है. झूठ, फरेब और जालसाजी से भी विपक्ष की डूबती नैया नहीं बचने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'राजद और कांग्रेस की छटपटाहट देश के लिए नहीं'


सम्राट चौधरी ने 1 मई, 2024 दिन बुधवार को कहा कि राजद और कांग्रेस की झूठ की बुनियाद पर खड़ी राजनीति से जनता को सचेत रहने की जरुरत है. इंडी गठबंधन का मकसद भ्रष्टाचार करना और अकूत बेनामी संपत्ति इकट्ठा करना है. राजद और कांग्रेस की छटपटाहट देश के लिए नहीं, कानून के कसते शिकंजे से अपनों को बचाने के लिए है.


'भ्रष्टाचार, अराजकता और जंगलराज की प्रतीक राजद और कांग्रेस'


उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, अराजकता और जंगलराज की प्रतीक राजद और कांग्रेस एक बार फिर भ्रम और झांसे की राजनीति कर रही है. फर्जी वीडियो और कुप्रचार के जरिए झूठ का पहाड़ खड़ाकर जनता को झांसा नहीं दिया जा सकता है. जनता राजद के 15 साल और कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के 10 साल के गबन-घोटाले और भ्रष्टाचार को आज तक नहीं भूली है.


यह भी पढ़ें: 'काराकाट भूल जाएं पवन सिंह, वरना...', केंद्रीय मंत्री ने पावरस्टार को दी खुली धमकी


बता दें कि 27 अप्रैल, 2024 को पीएम मोदी (PM Modi) पर सवाल उठाए जाने को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से लेकर लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) तक पर निशाना साधा था. सम्राट चौधीर ने लालू प्रसाद यादव को सजायाफ्ता बताते हुए उन पर हमला बोला था. बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा था कि मोदी के बिहार आने से पेट में दर्द हो रहा है. लालू प्रसाद यादव को जेल में रहना चाहिए.


इनपुट: आईएएनएस


यह भी पढ़ें:लालू की पार्टी को बड़ा झटका, पूर्व IPS करूणा ने छोड़ी RJD, थामा कांग्रेस का 'हाथ'