Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में महागठबंधन में सीट बंटवारा हो गया. अब दलों को चुनावी समर में उतरना है. इस बीच पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर सियासी घमासान चल रहा है. महागठबंधन में सीट बंटवारे और पूर्णिया से कांग्रेस नेता पप्पू यादव के चुनाव लड़ने के ऐलान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना- तेजस्वी


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी व्यक्ति से नहीं बल्कि हमारा गठबंधन दल से और कांग्रेस से हमारा पुराना गठबंधन है. सीट बंटवारे के मुद्दे पर तो हमारी जनवरी बातचीत से ही चल रही है. उसी वक्त सारी बातें तय हो गई थीं. इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना है.


'मजबूती के साथ हम लोग चुनाव लड़ेंगे'


महागठबंधन सीट शेयरिंग को लेकर तेजस्वी ने कहा कि मजबूती के साथ हम लोग चुनाव लड़ेंगे, कई बार हमने कहा है कि बिहार में चौंकाने वाले परिणाम सामने आएंगे. महागठबंधन में तीन लेफ्ट पार्टी है. राजद है और कांग्रेस है. एनडीए में तो कई लोगों को जगह ही नहीं मिली. तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई भी स्वर्ग से अमृत पीकर नहीं आया है. 


यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस से ही पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे', पप्पू यादव ने कर दिया खुला ऐलान


पप्पू यादव का खुला ऐलान


बता दें कि पप्पू यादव ने 28 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार को पूर्णिया में प्रेस कॉन्फ्रेस कर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि हर स्थिति में सीमांचल और पूर्णिया में कांग्रेस के झंडा को बुलंद करेंगे. कांग्रेस के सिंबल से ही पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे. कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का झंडा जनता ने मेरे हाथों में दे दिया है और जनता ही 26 अप्रैल को पूर्णिया में कांग्रेस पार्टी के झंडे को स्थापित करेगी.