Madhubani News: बिहार के मधुबनी बालिका गृह में एक मानसिक विक्षिप्त लड़की की मौत से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि बालिका गृह में आवासित एक अनाथ बच्ची की तबियत अचानक बिगड़ गई. जिसे इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. सूचना पाते ही पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतका की पहचान बेनीपट्टी के त्योंथ गांव की अंजलि कुमारी के रूप में हुई. मौत से बालिका गृह प्रशासन, सामाजिक सुरक्षा एवं जिला बाल संरक्षण विभाग में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि किशोरी की तबियत बिगड़ने के बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद नगर थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम के बाद शव बालिकागृह प्रशासन को सौंप दिया गया. जिला प्रशासन की देखरेख में किशोरी का अंतिम संस्कार किया गया.


ये भी पढ़ें- एक थाने का वांटेड दूसरे में चहेता, मोतिहारी पुलिस की गजब करतूत, पढ़ें क्या है मामला



इस मामले में  डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि किशोरी को मिर्गी की शिकायत थी. तबियत बिगड़ने पर उसे भर्ती कराया गया. हालांकि, बालिकागृह अधीक्षक रानी झा ने बताया कि वह काफी तनाव में हैं, किशोरी की मौत के संबंध में कोई जानकारी नहीं दे सकती. नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सदर अस्पताल से प्रतिवेदन मिलने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद शव बालिकागृह प्रशासन को सौंप दिया गया है.