मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नवविवाहित की गला दबाकर हत्या की वारदात सामने आई है. मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज को लेकर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मोतिहारी के घोड़ासन थाना क्षेत्र के शेखऊना गांव में एक नवविवाहित की हत्या की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि, मृतक की दो वर्ष पहले शेखऊना गांव में शादी हुई थी और शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसको आए दिन परेशाना करते हैं. साथ ही, मारपीट भी की जाती थी.


मृतका के परिजनों का कहना है कि, शादी के बाद से सुसराल वाले बेटी को परेशान करते थे और दहेज में पलंग नहीं मिलने को लेकर बार-बार प्रताड़ित करते थे और मारपीट भी की जाती थी. बेटी इसको लेकर कई बार अपने परिवारवालों को सूचित कर चुकी थी.


परिजनों ने बताया कि, मृतका की गला दबाकर हत्या की गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि, दहेज में पलंग की मांग नही पूरी होने पर ससुराल पक्ष के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के लेकर मृतका के पिता के आवेदन पर पति सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी घोड़ासहना थाने में दर्ज हो गई है.


पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, मौत के बाद मृतका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और वह पुलिस से आरोपी ससुराल वालों की गिरफ्तारी और न्याय की गुहार लगा रहे हैं.