Bihar News: मुंगेर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. संगीता नाम एक महिला की मुलाकात ट्रेन में सफर के दौरान मनीष नाम के एक शख्स से हुई थी. दोनों के बीच प्रेम हो गया. कई साल तक दोनों एक साथ रहे, लेकिन अब मनीष फरार हो गया है. संगीता उसे दर-दर खोज रही है. क्योंकि मामला प्रेम से होकर पैसे तक पहुंच गया. मनीष संगीता के नाम पर लोन लेकर फरार हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


महिला ने बताया कि मनीष खुद को HDFC बैंक का एक कर्मचारी बताता था. महिला का कहना है कि मनीष ने उसे लोन दिलाने के बहाने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. इसके बाद शादी करके कई सालों तक रहा. महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान मनीष ने महिला के नाम पर लाखों रुपए का लोन लिया. इसके बाद फिर उसे और दो बच्चों को छोड़कर भाग गया. यह घटना पश्चिम चंपारण के मांझोलिया थाना क्षेत्र की रहने वाली संगीता देवी की है.


संगीता देवी का आरोप है कि मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना इलाके के पोखरिया गांव निवासी मनीष कुमार ने उससे शादी की और धोखा देकर भाग गया. संगीता देवी के अनुसार, वह मनीष से 7 साल पहले एक ट्रेन में मिली थी. मनीष ने खुद को HDFC बैंक का कर्मचारी बताया और संगीता का नंबर ले लिया. महिला ने बताया कि कुछ वक्त बाद मनीष ने मेरे नाम (संगीता) को महिला समूह से लोन भी दिलवा दिया. इस दौरान मनीष ने संगीता के साथ एक मंदिर में शादी कर ली.



मनीष ने संगीता के नाम पर बहुत सारा लोन ले लिया. मनीष लोन के पैसे से मौज करने लगा. इतना ही नहीं संगीता देवी के नाम पर बुलेट बाइक भी खरीदा, लेकिन वह भी लोन पर लाया. संगीता ने बताया कि इस दौरान मनीष का बेगूसराय ट्रांसफर हो गया. मनीष ने कहा कि अब हम लोग बेगूसराय चलेंगे. वह संगीता और दो बच्चों को लेकर बुलेट से भागलपुर के रास्ते निकला, लेकिन बीच रास्ते में बुलेट और महिला समेत बच्चों को छोड़कर फरार हो गया.