अनंत सिंह पर ऐसे 5 आरोप, जिनसे हिल गया था बिहार

मोकामा में बस अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार नाम ही काफी है. इस नाम का मतलब मोकामा का महाराजा! बिहार क्या पूरे देश में अनंत सिंह के खौफ और रसूख के किस्से फेमस हैं. अकसर कोई आपको अनंत सिंह के विवाद किस्से सुनने को मिल जाते होंगे.

शैलेंद्र Fri, 16 Aug 2024-12:16 pm,
1/5

इसी मामले के बाद वह चर्चाओं में आ गए थे अनंत सिंह

साल 2004 में बिहार पुलिस की एसटीएफ टीम अनंत सिंह के मोकामा स्थित पर घर छापेमारी करने गई थी, तब गोलीबारी की गई थी. यह आरोप भी अनंत सिंह पर लगा था. कहा जाता है कि इसी मामले के बाद वह चर्चाओं में आ गए थे.

2/5

पत्रकार के साथ मारपीट का आरोप

साल 2007 में अनंत सिंह पर एक महिला से दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगा था. वहीं, जब एक पत्रकार अनंत सिंह से सवाल पूछने पहुंचा तो उन्होंने उसे घर में बंद करके पीटा था. ऐसा आरोप उन पर लगा था. अनंत सिंह पर आरोप था कि उन्होंने पत्रकार को 5 घंटे तक बंधक बनाकर रखा था. 

3/5

अनंत सिंह के समर्थकों पर आरोप

साल 2015 में अनंत सिंह की करीबी किसी महिला से छेड़खानी की घटना हुई थी. इस मामले के आरोपी 4 लड़कों पर को अनंत सिंह के समर्थकों ने बीच बाजार से उठा लिया था. अनंत सिंह पर आरोप लगा कि इन लड़कों की बहुत बुरी तरह से पिटाई की गई.

4/5

अनंत सिंह पर धक्का-मुक्की करने का आरोप

पटना के तत्कालीन सिटी एसपी चंदन कुशवाहा से अनंत सिंह पर धक्का-मुक्की करने का आरोप भी लग चुका है. मामला था जब अनंत सिंह को पुलिस गिरफ्तार करने आई थी. तब वह मीडिया को बयान दे रहे थे, लेकिन पुलिस ने ऐसा करने से मना किया और विवाद हो गया था.

5/5

अनंत सिंह को कोर्ट ने बरी कर दिया

एके 47 राइफल, 2 हैंड ग्रेनेड, मैगजीन में भरे हुए 26 जिंदा कारतूस बरामदगी मामले में अनंत सिंह को कोर्ट ने बरी कर दिया है. दरअसल, बाढ़ में 16 अगस्त, 2019 को पुलिस ने अनंत सिंह के पैतृक घर में छापेमारी कर ये सारे हाथियार बरामद किया था. अनंत सिंह पर आरोप लगा था कि यह सब उन्होंने अवैध रूप से रखा था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link