मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के औराई के भैरवस्थान में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. घटना के बाद नाराज लोगों ने मुआवजा व कार्रवाई की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया है. हालांकि पुलिस ने नाराज लोगों को समझाकर रोड को जाम मुक्त कराया और परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दे कि यह पूरा घटनाक्रम औराई थाना क्षेत्र के भैरवस्थान का है. बताया जा रहा है कि यहां घटना के बाद एक बाइक चालक मौके से फरार हो गया, जबकि दूसरा बाइक चालक राजखंड गांव निवासी 40 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है और आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया है. सूचना पर पहुंची औराई थाना की पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई शुरू की है. घटना के बाद भैरवस्थान में लोगों की भारी भीड़ जुट गई.


घटना पर क्या कहते है लोग
घटना से नाराज लोगों का कहना है कि क्षेत्र में एक्सीडेंट की घटनाएं बढ़ गई है. पुलिस बिना लाइसेंस या अनियंत्रित गाड़ी चलाने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही है और न ही ऐसे लोगों के वाहनों की चेकिंग नहीं करती है. साथ ही कहा कि बिना लाइसेंस वालों को पुलिस रोकी-टोकी भी नहीं है. ऐसे में घटनाएं रोजाना बढ़ रही है. लोग बेमौत घटनाओं में मर रहे हैं.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि औराई के भैरवस्थान में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. लोगों को जो आरोप है उसके लिए बता दें कि पुलिस समय-समय पर अभियान चलाकर लोगों को सड़क नियमों का पालन करने के लिए जागरूक करती है. जो लोग सड़क पर चलते समय नियमों का पालन नहीं करते है उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाती है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Benefit of Jaggery: सर्दियों में डाईट में शामिल करें गुड़, बीमारियां रहेंगी कोसो दूर