Bettiah: कोरोना (Corona) संक्रमण जितनी तेजी से अपना पांव पसार रहा है. उतनी हीं गति से लोग कोरोना की कहर में लॉकडाउन के बीच गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं. मामला यह है कि शादी-विवाह में सरकार ने यहां डीजे बजाने और बारात निकालने पर प्रतिबंध लगाया हैं. इसके बावजूद शादी के मौके पर कहीं दबंगो द्वारा तमंचे पे डिस्को कराया जा रहा हैं. तो वहीं लोग आरकेष्ट्रा गर्ल के साथ ठुमके लगा रहें हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ेंः मौत को मात देकर 'बाजीगर' बना विकास, कहा-जीतेगी जिंदगी, हारेगा कोरोना


बेतिया जिले में इसी तरह का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा हैं. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं की जा सकती है लेकिन वीडियो देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग किस तरह कोरोना को लेकर लापरवाह बने हुए हैं.  
 यह तस्वीर चनपटिया थाना क्षेत्र के बरवाचाप गांव की बताई जा रही है. यहां इस वीडियो (Viral Video) में दबंगों के द्वारा तमंचे पर डिस्को कराया जा रहा है. 


वहीं, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शादी समारोह में आर्केस्ट्रा और भीड़भाड़ पूरी तरह से प्रतिबंध है. इसके बावजूद इस गांव में 13 मई को एक शादी समारोह में  गांव के दबंग युवको ने हथियार लहराया और आर्केस्ट्रा लड़की के हाथ में हथियार थमा कर जमकर डिस्को कराया. वायरल वीडियो में एक शख्स के हाथ में एक तमंचा दिख रहा है और फिर वह तमंचा आर्केस्ट्रा में नाच रही डांसर को देता है. साथ हीं, डांसर तमंचे को हाथ में लेकर लहरा रही है.


ये भी पढ़ेंः बेतिया: स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल, भाई-बहन ने मिलकर पैक किया कोरोना संक्रमित पिता की डेड बॉडी


जानकारी के अनुसार, बीते 13 मई को बरवाचाप गांव में एक लड़की की शादी थी. यहां शादी समारोह में आए कुछ दबंगों के द्वारा हथियार लहराया गया है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद चनपटिया थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया और वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान में जुट गई है.


(इनपुट-इमरान अज़ीज)