Gopalganj: बिहार के गोपालगंज से एक बड़ा हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां यादोपुर थाने में तैनात SI का एक ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में SI ललन शर्मा के द्वारा पिता पुत्र को शराब के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है. इसके साथ ही ऑडियो में एसआई के द्वारा वर्दी फटने के लिए सेवा-पानी का भी बात कही गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित युवक ने बातचीत के इस ऑडियो को लेकर एसपी (SP) से गुहार लगाई है और झूठे मुकदमे में फंसाने की आशंका जताई है. ये मामला यादोंपुर के हरिहरपुर गांव का है. पीड़ित युवक का नाम राणा प्रताप सिंह है. पीड़ित युवक के मुताबिक जमीनी विवाद को लेकर उसने यादोंपुर थाने में गुहार लगाई थी.


उसके आवेदन के बाद यादोपुर थाना के द्वारा एएसआई ललन शर्मा को मौके पर भेजा गया था, लेकिन लल्लन शर्मा विपक्षी पार्टी से मिलकर पैसे ले कर के उल्टा उसके ऊपर ही दबाव बनाने लगे. इसके बाद युवक के द्वारा दोबारा थाना में गुहार लगाई गई, तो पिता पुत्र को शराब के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जाने लगी.


युवक ने ऑडियो को लेकर एसपी से गुहार लगाई है. इस ऑडियो के आने के बाद गोपालगंज में पुलिस की वर्दी का यह खौफनाक चेहरा सामने आया है. हालांकि गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि यादोपुर थाना के एक एसआइ कथित ऑडियो वायरल होने की सूचना मिली है, जिसमे शराब के गलत केश में फसाने की धमकी दी गई है. जिसकी जांच कराई जा रही है. इस मामले की जांच सदर एसडीपीओ कर रहे हैं. 


(इनपुट: मधेश तिवारी)