बांका: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के तारडीह गांव में देर रात एक सिरफिरा दामाद द्वारा गोली फायर करने से पूरे गांव में लगभग एक घंटे तक अफरातफरी का माहौल बना रहा. हालांकि गांव के कुछ लोगों ने सिरफिरा दामाद को मौके पर पकड़ लिया. जिससे बड़ी घटना होने से बच गई. सिरफिरा दामाद रघुनाथपुर गांव का गणेश कापरी है, जो ससुराल तारडीह आकर गोली फायर कर रहा था.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



आरोपित गणेश कापरी की सास शशिकला देवी ने बताया कि आरोपी रात में दरवाजा पर आकर गाली गलौज करने लगा था और हाथ में पिस्तौल लेकर जान मारने की धमकी देने लगा. चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचकर समझाने का प्रयास किया. लेकिन दहशत फैलाने के लिए आरोपी ने फायर कर दी. सूचना मिलने पर डायल 112 से दारोगा चंचल कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर गणेश कापरी को देसी कट्टा एवं दो गोली के साथ गिरफ्तार कर थाना लाया. जहां उससे पूछताछ की जा रही है.


सास शशिकला देवी ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व उसकी पुत्री मधुरानी से शादी हुई है. जिसमें एक पुत्र एवं एक पुत्री है. दामाद गणेश कापरी और पुत्री मधुरानी तीन वर्ष से दिल्ली में एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता है. वहां पति-पत्नी के बीच विवाद होने पर दोनों अलग-अलग रह रहा है. उसकी पुत्री इस समय दिल्ली में ही है. बताया कि दामाद गणेश कापरी उसके इकलौते पुत्र आशीष कुमार की हत्या कर संपत्ति हथियाना चाह रहा है और हत्या की नियत से घर आकर गोली फायर करने लगा. लेकिन मौके पर पुलिस पहुंचकर आरोपित को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. 


थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि देसी कट्टा एवं गोली के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया गया हैं. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि रात में सूचना मिला थी कि तारडीह गांव के ब्रह्मदेव सिंह के घर उसका दमाद रघुनाथ पुर गांव गणेश कापरी कोई अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए अवैध हथियार के साथ पहुंचा है. थाना से दरोगा पवन कुमार चंचल कुमार खुर्शीद आलम ब्रह्मदेव सिंह के घर पहुंचे तो गणेश कापरी एक गोली फायर कर चुका था और दूसरी गोली फायर करने का प्रयास कर रहा था, इतने में पुलिस ने पकड़ लिया. दरोगा पवन कुमार द्वारा लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है.


(इनपुट: बीरेंद्र)