Runing Train mysteriously Missing bride: 5 महीने पुरानी शादी और ट्रेन की यात्रा. पटरी पर तेज भागती सुपरफास्ट ट्रेन के बीच एक शख्स की पत्नी गायब हो गई. दुल्हन अचानक वहां से कैसे गायब हुआ इस सवाल ने सबको चौंका दिया. ऐसे में एक सवाल सबके जैहन में बार-बार उठ रहा है कि आखिर उस नई नवेली दुल्हन के साथ क्या हुआ होगा? उसके साथ कोई अप्रिय घटना तो नहीं हुई होगी? आखिर चलती ट्रेन से नई नवेली दुल्हन गायब कैसे हुई होगी? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऐसे कई सारे सवालों के जवाब पुलिस भी तलाश रही है और ऐसे ही सवाल दुल्हन के पति और परिवार वालों को भी परेशान कर रहे हैं. ट्रेन नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एसएफ एक्सप्रेस थी. जिसमें अपने पति के साथ दार्जिलिंग जा रही नवविवाहिता अचानक लापता हो गई, वह भी तब जब ट्रेन पटरी पर बेरोकटोक दौड़ रही थी. पति ने पत्नी को इस बीच मुजफ्फरपुर से किशनगंज तक ट्रेन की हर बोगी में छान मारा लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला. 


ये भी पढ़ें- बिहार में पुलिसकर्मी की पीट पीटकर हत्या, जांच में जुटा प्रशासन


शख्स मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र का रहनेवाला प्रिंस कुमार है जिसने आखिरकार थक हारकर किशनगंज के राजकीय रेल थाने में इस घटना को लेकर आवेदन दिया. वह बिजली विभाग में काम करती है. इसी साल फरवरी के महीने में उनकी शादी मधुबनी जिले में हुई है. जहां के जयनगर की रहनेवाली काजल कुमारी उसकी पत्नी है. दोनों शादी के 5 महीने बाद हनीमून के लिए वह दार्जिलिंग जा ने के लिए ट्रेन पर सवार हुए थे. दोनों ट्रेन के एससी बोगी में कोच संख्या बी 4 के 43 और 45 नंबर सीट पर बैठे थे. ट्रेन जब किशनगंज में रूकी तो पत्नी शौचालय चली गई. इसके बाद ट्रेन चलने के बाद भी वह वापस नहीं आई. पति ट्रेन की पूरी बोगी में उसे तलाश करते रहे और फिर वह ट्रेन से उतरकर किशनगंज आया. वहां खूब ढूंढा नाकामी हाथ लगी तो लौटकर मुजफ्फरपुर आ गया. 


किशनगंज में रेल पुलिस को उसने इसकी सूचना दी थी रेल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो महिला का कहीं अता-पता तक नहीं चला. प्रिंस तो यहां तक कहते हैं कि उनदोनों के बीच कोई विवाद भी नहीं था. न ही पत्नी का कोई अनैतिक संबंध हो जिसके बारे में उसको पता हो. उसने इसके लिए नशा खुरानी गिरोह पर आशंका जताई है और कहा कि उन्हीं लोगों ने उसका अपहरण किया है.