गोपालगंज: Bihar News: गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में दो दर्जन घरों में अचानक आग लग गई. जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. इस आग लगी कि घटना में लाखों रुपये के समान, ज्वेलरी और नगदी जलकर राख हो गए. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची फ़ायरविग्रेड की गाड़ी ने जैसे तैसे आग पर काबू पाया. वहीं स्थानीय पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जबकि अंचल के कर्मियों ने पीड़ितों के क्षति का आंकलन करने में जुटे हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गैस रिसाव से लगी आग


फिलहाल इस घटना के बाद पीड़ितों के बीच कोहराम मच गया है. पीड़ितों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गमहरिया गांव निवासी हरिलाल साह के घर में महिलाएं गैस चूल्हा पर पानी गर्म कर रही थी. इसी बीच गैस सिलेंडर से रिसाव शुरू होने लगा और देखते ही देखते आग पूरी तरह फैलने लगी. आग फैलते देख परिवार के लोग घर से निकले और भाग कर जान बचाई लेकिन अपनी गाढ़ी कमाइको बचा नही सके. जिसके बाद 50 हजार रुपये नगद और दो लाख के ज्वेलरी के अलावे घर के सारा सामान अनाज, कपड़ा सब जलकर राख हो गए.


दो दर्जन झुग्गियां जलकर खाक


आग की लपटें आस पास फैलने लगी और पलभर में करीब दो दर्जन घर जल गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग और विकराल रूप ले रहा था. वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस और फ़ायरविग्रेड को सुचित किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फ़ायरविग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं अंचल के कर्मियों द्वारा लोगों के क्षति के आकलन किया जा रहा है. लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं.


इनपुट- मदेश तिवारी


ये भी पढ़ें- BPSC 68th Exam Result: बीपीएससी 68वीं PT का रिजल्ट जारी, bpsc.bih.nic.in पर देखें पास या फेल