सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक भीषण सड़क हादसे में एक मासूम बच्ची समेत दो की मौत की खबर आ रही है. घटना उस समय घटी जब एक परिवार माता की पूजा कर वापस लौट रहा था. बता दें कि इस हादसे में एक ही परिवार के 9 लोग जख्मी हो गए हैं. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना बेला थाना क्षेत्र के नरगां पेट्रोल पंप के पास घटित हुई है. आपको पता दें कि यहां ट्रैक्टर के पलटने के बाद यह हादसा हुआ है. इसमें से घायलों को इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया है. मृतक दलकावा गांव के 35 वर्षीय पप्पू कुमार झा तथा 10 वर्षीय रागिनी कुमारी हैं. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रैक्टर के चालक अनीश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 


बता दें कि सोनबरसा थाना क्षेत्र का यह पूरा परिवार ट्रैक्टर से मन्नत उतारने के लिए नेपाल के पड़ौल स्थान स्थित कारिक देवी मंदिर गया था. यहां मन्नत उतारने के बाद पूरा परिवार ट्रैक्टर से गांव वापस लौट रहा था तभी यह हादसा हो गया. वापसी में नरगां पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और इसमें पप्पू झा और रागिनी कुमारी की मौके पर मौत हो गई.  


ये भी पढ़ें- Karnataka Election Result 2023: 'कर्नाटक में मोहब्बत की दुकानें खुलीं...', कर्नाटक फतह के बाद राहुल गांधी की पहली प्रतिक्रिया


गाड़ी के पलटने की तेज आवाज पर पास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जबकि दो की मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी थी. यहां घटनास्थल पर कई लोग यह भी कहते सुने गए कि ट्रैक्टर का चालक शराब के नशे में था. हालांकि पुलिस की मानें तो चालक की जांच कराई गई है और उसके शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है.