मुजफ्फरपुर: Muzzafarpur Robber Gang Arrested: मुजफ्फरपुर पुलिस जिले में अपराध को कम करने के लिए इन दिनों काफी सक्रिय है. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान हाईवे लुटेरा गिरोह के एक शातिर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसकी निशानदेही पर तीन अन्य शातिरों को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है. उनके निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मामला जिले के देवरिया थाना क्षेत्र का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जिले के देवरिया थाना की पुलिस थाना क्षेत्र के झपही देवी स्थान के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान बाइक पर सवार एक युवक मौके पर पहुंचा. पुलिस ने उसे रोककर उसकी तलाशी ली. तलाशी के क्रम में उसके पास से एक हथियार बरामद किया. जिसके बाद उक्त शातिर को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे थाना लाकर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो पूछताछ के क्रम में उसने पुलिस को बताया कि वो एक गिरोह का संचालन करता है.जो हाईवे पर यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देता है.जिसके बाद पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों के संबंध में जानकारी एकत्रित की. जानकारी के आधार पर छापेमारी की गई.


छापेमारी के दौरान हाईवे लुटेरा गिरोह के तीन अन्य सदस्य को गिरफ्तार किया गया. जिसकी पहचान देवरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले विशाल कुमार, मुन्ना कुमार, शिवहर जिले के मोहित कुमार और राहुल कुमार के रूप में हुई है. गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर अन्य शातिरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. अपराधियों के पास से एक हथियार, एक कारतूस, एक बाइक और सात मोबाइल बरामद किया गया है. हाईवे लुटेरा गिरोह के सदस्यों गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी सफलता मानी जा रही है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 पुलिसकर्मियों को शहीद करने वाला खूंखार माओवादी गिरफ्तार