मुजफ्फरपुर: बिहार में परिवहन विभाग ने यातायात को लेकर कई नियम जार कर रखे है. इन नियमों के बाद भी लोग इनका उलंघन करने से बाज तक नहीं आ रहे है. लोगों की लापरवाही की वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के बलुआ गांव का है. दरअसल, 5 साल का एक मासूम को स्कॉर्पियो गाड़ी ने कुचल दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने 5 साल के बच्चे को रौंदा
घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार बता दें कि बच्चा अपने दरवाजे के सामने रोड के किनारे खड़ा था तभी तेज रफ़्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बच्चे को रौंद दिया, जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई. घटना कटरा थाना क्षेत्र के बलुआ गांव की है. मृतक बच्चे की पहचान बलुआ निवासी अमरजीत राय के 5 वर्षीय बेटे अविनाश के रूप में हुई है. घटना के बाद स्कार्पियो सवार गाड़ी लेकर भाग निकला, हालांकि आगे जाने के बाद स्कार्पियो को पकड़ा गया, लेकिन ड्राइवर फरार हो चुका था.


पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालांकि पुलिस ने सबको समझाकर मामला शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. 5 साल के मृतक बच्चे के परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे घर में मातम छा गया है. पीड़ित परिवार का कहना है जिसने बच्चे को कुचलने का काम किया है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.


पुलिस ने लोगों को किया जागरूक
पुलिस ने लोगों से अपनी की है कि सभी लोग वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन जरूर करें. सड़क पर वाहन चलाते समय इस बात का जरूर ध्यान दे कि आपकी वजह से कोई जानमाल का नुकसान ना हो. सड़क पर वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: बीमा भारती ने चर्चित सीट पूर्णिया से दाखिल किया नामांकन, तेजस्वी यादव भी पहुंचे