मुजफ्फरपुर: बिहार में साइबर थाना में तैनात महिला प्रशिक्षु दारोगा दीपिका कुमारी की मौत के मामले में उनके पिता ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस प्राथमिकी में जेल में तैनात सिपाही रोहित सिंह पर हत्या का आरोप लगाया गया है. मिठनपुरा थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद ने इस बात की पुष्टि की है और कहा कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को दीपिका की मौत हो गई थी. पहले यह कहा गया था कि उन्होंने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है. हालांकि, रविवार को पटना से पहुंचे दीपिका के स्वजन ने मिठनपुरा थाने में हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई. दीपिका पटना के रामकृष्ण नगर की रहने वाली थी. पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके स्वजन को सौंप दिया गया.


दीपिका की पिछले सप्ताह ही साइबर थाना में बतौर प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर (दारोगा) पदस्थापना हुई थी और वह बेला में ही रहती थी. स्वजन का आरोप है कि बुधवार की रात जेल का सिपाही रोहित सिंह दीपिका के कमरे पर ही रुका था और इसके बाद सुबह में आत्महत्या करने की बात बताई गई थी. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा.


इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग पुलिस की जांच पर नजर रख रहे हैं. पुलिस ने मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है ताकि सच सामने आ सके और दोषी को सजा मिल सके.


ये भी पढ़िए- Sheikhpura News: बैंक से बदमाशों ने की 41 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस