मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को बिहार सरकार में पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद पहुंचे. यहां उन्होंने बड़ा बयान दिया. मुज़फ्फरपुर के परिसदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम नीतीश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पटना में नारे लगने और उनके प्रधानमंत्री बनने के बारे में बोलते हुए कहा कि ये उनकी मंशा है, जबकि प्रधानमंत्री के पद को लेकर नीतीश कुमार मे जो लालसा है और अब उसको लेकर पटना में नारे और बैनर लग रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्यादा दिन नहीं चलेगी पार्टी
मगर तेलंगाना के जो मुख्यमंत्री यहाँ आये थे और बैठक में जो उठक बैठक चल रही थी उससे अंदाज़ लगाया जा सकता है कि अब इस विपक्ष में कितना एकता है और प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व के सामने सभी कितने एक हैं. वहीं राजद के पूर्व मंत्री के इस्तीफे पर बताया कि ये अब तो सिर्फ शुरुआत है अभी तो कितनी ही विकेट गिरेगी.और हालांकि उरकन्होंने जदयू पर साफ टिप्पणी करते हुए कहा कि ये पार्टी अब ज्यादा दिन नही चलेगी.राजद को मात्र 6 से 7 सीट चाहिए जिसके लिए वो जदयू को तोड़कर पार्टी को समाप्त कर देगी.


कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे पर की टिप्पणी
बिहार में जेडीयू-महागठबंधन सरकार को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आरजेडी धीरे-धीरे जेडीयू को खा रही है, महज 5-7 विधायक इधर-उधर हुए तो खेल हो सकता है. तारकिशोर प्रसाद ने ये बातें मुजफ्फरपुर परिसदन में कहीं, साथ ही नीतीश सरकार पर पूरी तरह से हमलावर नजर आए. उन्होंने पूर्व मंत्री कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे पर भी टिप्पणी की. उन्होंने पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार के इस्तीफे पर कहा कि अभी तो एक विकेट गिरा है अभी कितनी विकेट गिरेगी देखते रहिए. अभी तो बस शुरुआत भर है.