सुगौली:Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बैखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन बिहार से लूट, चोरी, हत्या जैसे मामलों की खबरें सामने आती रहती है. ताजा मामला रक्सौल जिले के सुगौली थाना क्षेत्र के छपरा बहास मुख्य बाजार का है. जहां बाजार में स्थित एक ज्वेलरी शॉप में सोमवार अहले सुबह चोरी हुई है. चोरी की घटना रिचा ज्वेलर्स एवं बर्तन नाम के ज्वेलरी शॉप में हुई. चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्यापारियों में मचा हड़कंप
ज्वेलरी शॉप मालिक ने थाने में चोरी प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है. दुकानदार को जब शॉप में चोरी होने की खबर मिली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई है. उधर, ज्वेलरी शॉप में चोरी होने की खबर इलाके में आग की तरफ फैल गई. छपरा बहास मार्केट के सभी दुकानदारों के बीच हड़कंप मच गया. वहां के अन्य व्यपारी भी चोरी की इस वारदात को लेकर हैरान हैं. उन्होंने ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी की घटना पर अपनी चिंता व्यक्त की.


ये भी पढ़ें- भोजपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पूर्व पार्षद पुत्र की हत्या में शामिल पांच लोगों को किया गिरफ्तार


लाखों के आभूषण ले चोर हुए फरार
वारदात के सीसीटी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोरों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया. चोर दुकान का शटर तोड़कर उसमें दाखिल हुए थे. सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि कैसे एक चोर जमीन पर लेटकर रेकी कर रहा है. चोरों ने अपना मुंह कपड़े से ढक रखा था. शॉप में घुसने के बाद वो ज्वेलरी शॉप में रखे लाखों रुपये के आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गए. फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 


इनपुट- अजीत कुमार सिंह