मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. चोर लगातार घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौली धरमदास की है जहां एक बार फिर चोरों ने रविवार की देर रात एक बंद घर को निशाना बनाते हुए लाखों का माल समेट कर फरार हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौली धरमदास की है जहां रविवार को नरेंद्र कंचन जो मूल रूप से मनियारी थाना क्षेत्र के माडीपुर के रहने वाले हैं और तकरीबन 10 सालों से सदर थाना क्षेत्र के मझौली धरमदास में अपना मकान बनाकर रह रहे हैं. वहीं वह रविवार को अपने पूरे परिवार के साथ गांव में हो रहे एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए गए थे. इस दौरान देर रात चोरों ने उनके घरों के मुख्य द्वार का ताला काट घर में प्रवेश कर गए और घर में रखे एक लाख रुपये कैश समेत सोने और चांदी के आभूषण ले फरार हो गए. जिसके बाद सोमवार की अहले सुबह स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना इनको दी गई.


बता दें कि मामले की सूचना सदर पुलिस को दी वही सूचना पर पहुंची. सदर थाना की पुलिस ने बताया कि पीड़ित के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि देर रात चोरों के द्वारा इनके घर में चोरी हो गई है. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचा गया मामले की जांच की गई और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


इनपुट- मणितोष कुमार