Mokama News: बिहार के मोकामा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के टीटीई पर एक महिला यात्री को चलती ट्रेन से नीचे फेंकने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि महिला यात्री के पास ट्रेन की टिकट नहीं थी. इसी बात से नाराज होकर टीटीई ने उसके साथ बदसलूकी की. नाराज टीटीई ने उसे (महिला यात्री को) ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया और वह चलती ट्रेन से प्लेटफॉर्म पर गिर गई. प्लेटफार्म पर तैनात जीआरपीएफ और आरपीएफ के जवानों ने महिला को ट्रैक के नीचे जाने से बचा लिया. हालांकि, महिला के सर में गंभीर चोट लगी है. लेकिन उसकी जान बच गई है. उसे गंभीर हालत में पटना PMCH में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि हावड़ा से पटना जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में सही टिकट नहीं होने पर टीटीई ने यात्रियों के साथ बदसलूकी की. मोकामा स्टेशन पर वह सभी को ट्रेन से उतारने लगा. इस दौरान एक महिला यात्री ट्रेन से ना उतारने की मिन्नत करने लगी, लेकिन टीटीई का दिल नहीं पसीजा. उसने महिला के साथ बड़ा अभद्र व्यवहार किया और जबरन ट्रेन से नीचे उतारने लगा. इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी और महिला यात्री प्लेटफॉर्म पर जा गिरी. 


ये भी पढ़ें- Jamui News: केके पाठक के जाते ही पुराने ढर्रे पर लौटे टीचर! क्लासरूम में सोने का वीडियो वायरल


इस घटना के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. ट्रेन जैसे ही बख्तियारपुर पहुंची तो आरपीएफ के जवानों ने आरोपी टीटीई को हिरासत में ले लिया है. अब उससे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बांका की रहने वाली जीरा देवी अपने चार परिजनों के साथ राजस्थान के उदयपुर जा रही थी. इस दौरान गलती से जनशताब्दी एक्सप्रेस में सवार हो गई थी. इससे पहले इसी तरह की एक घटना हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आई थी. यहां जनरल टिकट पर एसी कोच में चढ़ने पर महिला यात्री पर टीटीई भड़क उठा था और उसे चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया था.