Nawada: बिहार के नवादा में ठनका गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है. यह पूरा मामला 7 अगस्त, 2024 दिन बुधवार का है. जहां वारसलीगंज, पकरीबरावां, अकबरपुर और कादिरगंज क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरी है, जिसके कारण पांच लोगों की मौत हो गई है. मृतक की पहचान अकबरपुर प्रखंड के औरैया गांव के कालो देवी, मृतक का बेटा संजय कुमार यादव, वारसलीगंज प्रखंड के भलुआ गांव के रीना देवी, पकरीबरामा के भगवानपुर गांव के सारो देवी, कादिरगंज थाना क्षेत्र के सहजपुर गांव के चंदन कुमार की मौत हुई है. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. सभी लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं, मौत की खबर सुनते ही पुलिस के द्वारा मृतक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जाता है कि सभी लोग अपने-अपने थाना क्षेत्र में खेत में काम कर रहे थे तभी तेज बारिश के दौरान ठनका गिरा इसकी चपेट में आने से सभी लोगों की मौत हो गई है. मौत की खबर मिलते ही सभी मृतक के परिवार में रो-रोकर बुरा हाल है. 



इस हादसे में एक ही घर में मां और बेटे की मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है. औरैया गांव में मां और बेटा दोनों खेत में काम कर रहे थे तभी आकाशीय बिजली गिरी और दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मौत की जानकारी मिलते हैं मृतक के गांव में कोहराम मच गया है. 


वहीं, डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो आकाशीय बिजली गिरने से चपेट में आ गई है. जो पूरी तरह झुलस गई है.