Nawada Crime News: बिहार में बेखौफ बदमाश सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाने में जुटे हैं और पुलिस बेबस नजर आ रही है. ताजा मामला नवादा से सामने आया है, यहां अपराधियों ने जेडीयू नेता और नारदीगंज पंचायत के महादलित मुखिया रणविजय पासवान पर जानलेवा हमला किया है. अपराधियों ने जेडीयू नेता रणविजय पासवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना में जेडीयू नेता के ममेरे भाई राजबली पासवान की बांह में गोली लगी है. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि रणविजय पासवान अपने ममेरे भाई के साथ रात 11 बजे अपनी कार से गांव की ओर लौट रहे थे, तभी थाना क्षेत्र के दललपुर गांव में स्तिथ दललपुर ईंट भट्टा के पास 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में रणविजय पासवान के ममेरे भाई राजबली पासवान की बांह में गोली लगी है. वहीं हमलावरों ने मुखिया के वाहन को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है. 


ये भी पढ़ें- Bihar: अररिया में लूट, बगहा में रेप, मधुबनी में मर्डर, 3 घटनाओं से दहला प्रदेश


जेडीयू नेता ने नारदीगंज थाना क्षेत्र के पड़पा गांव के निवासी मुकेश सिंह, टून टून सिंह, अरविंद सिंह और विक्की सिंह पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. वहीं घटना की सूचना पर नारदीगंज थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें 13 जून की देर रात जिले के पकरीवराबा प्रखंड के बुधौली पंचायत के भी महादलित मुखिया पप्पू मांझी के सिर में गोली मारकर बेखौफ बदमाशों ने मुखिया को मौत के घाट उतार दिया था, जिसका खुलासा नवादा पुलिस ने कर दिया है.