पटना: बिहार की राजधानी में आपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. हत्या और लूट जैसी आपराधिक वारदात लगातार हो रही है. पटना पुलिस कान में तेल डालकर सोई हुई है. ताजा मामला राजधानी पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट सब्जी मंडी का है, जहां बुधवार देर शाम एक मुन्ना डोम नामक युवक को बीच सड़क कैंचियों के ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताते चलें कि मृतक मुन्ना डोम बीते वर्ष 2018 में एक युवक का अपहरण कर हत्या कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था. जेल से छूटने के बाद लोगों में काफी आक्रोश था. उसी आक्रोश में गुलशन नामक युवक ने आरोपी मुन्ना डोम को उसी इलाके में देख लिया जिसके बाद गुलशन आक्रोशित होकर हमला बोल दिया.


इसके बाद कैची से गोद-गोद कर लहूलुहान कर मौके से भागने लगा, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी गुलाशन को पकड़कर जमकर धुनाई कर कदमकुआं पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने मुन्ना डोम को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान मुन्ना डोम की मौत हो गई.


वही, पुलिस के मुताबिक मुन्ना डोम का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. घटना के बाद पहली बार मुसल्लहपुर हाट इलाके में देखे जाने के बाद पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए गुलशन ने हत्या कर दी है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में एक अन्य युवक का नाम का खुलासा किया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.