Aaj Ka Rashifal 29 September 2024: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों का वर्णन किया गया है और हर राशि लगभग एक महीने तक चलती है. इस प्रकार एक साल में सभी 12 राशियों का चक्र पूरा हो जाता है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है और ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज 29 सितंबर रविवार है और आचार्य मदन मोहन से आइए जानते है आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कामकाज में सफलता मिलेगी और पुराने विवाद सुलझ सकते हैं. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.


वृषभ (Taurus): आज खर्चे बढ़ सकते हैं, लेकिन धन की कमी नहीं होगी. परिवार के साथ समय बिताएं. सेहत का ध्यान रखें, ज्यादा तनाव न लें.


मिथुन (Gemini): आज आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. नए अवसर मिल सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जो खुशी देगा.


कर्क (Cancer): आज का दिन थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है. विवादों से दूर रहें और समझदारी से काम लें. धैर्य से काम लें, जल्द ही स्थितियां बेहतर होंगी.


सिंह (Leo): आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. कामकाज में सुधार होगा, लेकिन किसी नए काम की शुरुआत करने से बचें. परिवार के साथ समय बिताएं.


कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा. व्यापार में मुनाफा होगा और करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा.


तुला (Libra): आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. परिवार में शांति और सौहार्द बना रहेगा.


वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन थोड़ा सावधानी से बिताएं. सोच-समझकर निर्णय लें और किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें. सेहत पर ध्यान दें.


धनु (Sagittarius): आज आपके लिए दिन शुभ रहेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. यात्रा के योग बन रहे हैं.


मकर (Capricorn): आज का दिन सामान्य रहेगा. काम में थोड़ी रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन आप अपने धैर्य से उन्हें पार कर लेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे.


कुंभ (Aquarius): आज का दिन आपके लिए अच्छा है. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है, जो भविष्य में फायदेमंद साबित होगी. सेहत का ध्यान रखें.


मीन (Pisces): आज आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और करियर में तरक्की के योग हैं. रिश्तों में सुधार होगा.


ये भी पढ़िए-  पितृ गुस्सा होने पर देते है कौन से संकेत? अनदेखा करने पर बढ़ सकती है परेशानियां