Aaj Ka Rashifal: वैदिक पंचांग के अनुसार आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि सुबह 09:47 बजे तक रहेगी, जिसके बाद पंचमी तिथि शुरू हो जाएगी. आज उपांग ललिता व्रत, भद्रा, विंछुड़ो, गंड मूल, सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग और विडाल योग हैं. आचार्य मदन मोहन के अनुसार आज कुछ राशि के लोगों को व्यापार में अच्छा धनलाभ हो सकता है, वहीं कुछ लोगों को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. जानें मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि का आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष (Aries)
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आर्थिक लाभ हो सकता है, खासकर व्यापार से जुड़े लोगों को. परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. सेहत पर ध्यान दें और संतुलित आहार लें.


वृषभ (Taurus)
आज का दिन मध्यम रहेगा. काम में रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन धैर्य से काम करें. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा.


मिथुन (Gemini)
आज का दिन आपके लिए सफलता भरा रहेगा. आपके प्रयासों से नए अवसर मिल सकते हैं. यात्रा के योग बन रहे हैं. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.


कर्क (Cancer)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. काम में मेहनत का फल मिलेगा. खर्चों पर नियंत्रण रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और तनाव से बचें.


सिंह (Leo)
आज का दिन शुभ रहेगा. भाग्य आपके साथ है, जिससे आपको लाभ होगा. काम में तरक्की के संकेत हैं. परिवार के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा.


कन्या (Virgo)
आज का दिन थोड़ी चुनौतीपूर्ण हो सकता है. कार्यस्थल पर सावधानी से काम करें. किसी मित्र से सहायता मिल सकती है. सेहत पर ध्यान दें और पूरी नींद लें.


तुला (Libra)
आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. कोई नई योजना शुरू करने के लिए दिन अच्छा है.


वृश्चिक (Scorpio)
आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा. नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं. परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी.


धनु (Sagittarius)
आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी महत्वपूर्ण काम में सफलता मिलेगी. परिवार में किसी विवाद से बचें. यात्रा के योग बन रहे हैं.


मकर (Capricorn)
आज का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ के योग हैं. काम में तरक्की हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. सेहत में सुधार होगा.


कुंभ (Aquarius)
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. नए अवसर मिल सकते हैं, खासकर नौकरीपेशा लोगों को. परिवार में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. खर्चों पर नियंत्रण रखें.


मीन (Pisces)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. काम में अड़चनें आ सकती हैं, लेकिन आप धैर्य से काम लेंगे तो सफलता मिलेगी. परिवार का साथ मिलेगा और सेहत का ध्यान रखें.


ये भी पढ़िए-  नवरात्रि के पंचम दिवस पर स्कंदमाता की आराधना, जानें पूजा का सही तरीका