Patna:आरजेडी के नेता और लालू-राबड़ी सरकार में वित्त मंत्री रहे अब्दुल बारी सिद्दकी के बयान पर एक बार फिर से राजनीति तेज हो गई है. अब्दुल बारी सिद्दकी ने कहा कि अब देश का माहौल खराब हो गया है और वो अपने बच्चों को सलाह दे रहे हैं कि वे विदेश में ही राह जाए और वहां की नागरिकता ले लें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने किया पलटवार


भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा कि सिद्दीकी जैसे लोग सेक्युलर लिबरल मुखोटे में राष्ट्र विरोधी और धार्मिक एजेंडा चलाते हैं. डॉ. निखिल आनंद ने राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान निंदा करते हुए कहा की ये लोग मदरसा संस्कृति से अभी भी बाहर नहीं निकल पाए हैं. जगजाहिर है कि ऐसे लोग सेक्युलरिज्म और लिबरलिज्म के मुखोटे में राष्ट्रविरोधी और धार्मिक एजेंडा चलाते हैं. सिद्दीकी का बयान आरजेडी की विचारधारा को परिलक्षित करता है और साबित करता है कि आरजेडी किस तरह धार्मिक तुष्टीकरण एवं मुस्लिमपरस्ती की राजनीति करती है.


निखिल आनंद ने सिद्दीकी की निंदा करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को भारत राष्ट्र और उसके संविधान में आस्था नहीं, वह निश्चित ही देशद्रोही है. सिद्दीकी भड़काऊ बयान देकर अपने किन आकाओं को खुश करना चाहते है? निखिल ने कहा कि भारत की थाली में खाकर छेद करने वाले सिद्दीकी सपरिवार पाकिस्तान चले जाए तो बेहतर होगा.