Adipurush Movie Leaked Online: अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. हालांकि सभी फैंस का आज ये इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म 'आदिपुरुष' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में भगवान राम के किरदार में प्रभास नजर आ रहे है और मां सीता के रोल में कृति सेनन नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म पायरेसी का हुई शिकार
फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद से ही प्रभास के फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे है. लेकिन फिल्म रिलीज होते ही फिल्म मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई और ऑनलाइन लीक हो गई.


फिल्म ऑनलाइन हुई लीक 
ऐसा अक्सर होता है कि फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो जाती है. प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. 'आदिपुरुष' रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही पायरेसी का शिकार हो गई. 


इन वेबसाइट से फिल्म धड़ल्ले से हो रही डाउनलोड
एक रिपोर्ट के अनुसार 'आदिपुरुष' फिल्म फुल HD प्रिंट में Filmyzilla, 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movierulz, Telegram, Tamilrockers सहित पायरेसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है. इन वेबसाइट से लोग धड़ल्ले से फिल्म को डाउनलोड कर रहे है. इससे मेकर्स को तगड़ी झटका लगा है.  


फैंस का मिला जबरदस्त रिएक्शन  
वहीं आदिपुरुष फिल्म का पहला शो देखकर निकली ऑडियंस ट्विटर पर फिल्म को लेकर अपने रिएक्शन शेयर कर रही है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि 'आदिपुरुष शानदार फिल्म है, एक ग्रेट बीजीएम के साथ फुल एंड फुल रोंगटे खड़े करने वाले सीन्स...प्रभास की एक्टिंग शानदार..अन्य कास्टिंग भी अच्छी की गई है...गाने बिग प्लस हैं...वीएफएक्स अच्छा नहीं है...कुल मिलाकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'ये फिल्म इंडियन सिनेमा का गर्व है. प्रभास अन्ना की एक्टिंग जबरदस्त है. फिल्म के विजुअल्स बहुत ही शानदार हैं और 3D के शॉट्स तो नेक्स्ट लेवल है'.


यह भी पढ़ें- 19 जून को नेत्रदान के साथ शुरू होगा रांची का जगन्नाथपुर मेला, 10 दिनों तक रहेगी रौनक