पटना: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों अपने MMS लीक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. दरअसल, बता दें कि दो दिन पहले अक्षरा का एक एमएमएस लीक हुआ है. इस वीडियो पर अक्षरा ने पटलवार करते हुए कहा कि कुछ लोग चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा बन जाऊं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कुछ लोग चाहते है मैं बन जाऊं आकांक्षा- अक्षरा सिंह 
अक्षरा सिंह ने एमएमएस लीक की अफवाह पर कहा कि कुछ लोग मुझे बदनाम करने की मंशा लगाए बैठे है. एसी अफवाह से में परेशान हो चुकी है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी आने वाली फिल्म फिल्म की शूटिंग कर रही हूं. ऐसी अफवाह से काम करने का मन नहीं हो रहा है. सौशल मीडिया पर जैसे ही अपने एमएमएस की खबर पड़ी तो मैं परेशान हो गई. कुछ लोग चाहते है कि मैं आकांक्षा बन जाऊं.


अकांक्षा बोली- कब तक करूंगी बर्दाश्त
अक्षरा ने कहा कि एमएमएस को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है. अब मैं कब तक यह सब बर्दाश्त करूं. इस मामले पर अब लीगल एक्शन लेना ही पड़ेगा.


लोगों को भी समझनी चाहिए बात
अक्षरा ने कहा कि मुझे मीडिया और यूट्यूब वालों से किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है. मैं एक लड़की हूं, लोगों को ऐसी खबर लागने के लिए एक बार सोचना चाहिए. पहले खबर को कंफर्म कर ले, उसके बाद ही खबर चलाएं. किसी के प्रति गलत खबरें चलाने का अधिकार किसने दिया. बिना सच्चाई के गलत खबर नहीं चलानी चाहिए. साथ ही कहा कि जिन लोगों ने गलत खबर चलाई है उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए-  Bihar MLC Election Result 2023 Live: जेडीयू के लिए बड़ी खुशखबरी- कोसी शिक्षक सीट से संजीव कुमार सिंह ने हासिल की बड़ी जीत