Rohini aacharya slip to Dhiredra Shahstri: बिहार में पहुंचे हनुमत कथा वाचक बाबा बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आने से पहले उनके कार्यक्रम का जमकर राजनीतिक विरोध हो रहा था. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और नीतीश सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पटना एयरपोर्ट पर रोकने तक का दावा कर दिया था और अपनी सेना के एकजुट करने में लगे हुए थे. हालांकि बाबा के पटना एयरपोर्ट पर आगमन के बाद तेज प्रताप यादव और उनकी सेना तो बाबा का रास्ता रोकने नहीं पहुंची लेकिन उनके बंगले पर जरूर सन्नाटा दिखा. इस बीच लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने जरूर बाबा बागेश्वर के दरबार में अपनी अर्जी लगाई और पर्ची निकलवाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अरे चौंकिए मत, लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहार में आयोजित बाबा बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर कई ट्वीट किए हैं. वहीं लेटेस्ट ट्वीट में रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि पर्ची वाले बाबा से, यहीं हमारी विनती है, बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग, हमारी करनी पूर्ति है..



इससे पहले भी रोहिणी ने शनिवार को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम शुरू होने के साथ कई ट्वीट किए थे. रोहिणी ने इन ट्वीट में लिखा था कि आरती उतारो इनका आरती उतारो 2024 के चुनाव का यहीं मुद्दा बनाओ.. महंगाई भ्रष्टाचारी से मुंह मोड़ जाओ. दंगाई बनकर बिहार में जीत का फार्मूला सेट कर जाओ.इसके साथ ही एक और ट्वीट में रोहिणी ने लिखा था कि हां आरती से याद आया, वोटों की लालच में आसाराम को भी इनलोगों ने पूजनीय घोषित करके करोड़ों हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया था ..




मतलब बाबा के दरबार में रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर से अर्जी लगाई है और बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रही हैं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना के नौबतपुर के तरेत मठ में हो रहे हनुमत कथा का राजद जमकर विरोध कर रही थी. ऐसे में रोहिणी ने अपनी पर्ची में बाबा से अपने परिवार के लिए कुछ नहीं मांगा है. बता दें की धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपनी कथा के दौरान 15 मई को लोगों के नाम वाली पर्ची भी निकालेंगे ऐसे में रोहिणी आचार्य की तरफ से पहले ही बाबा के नाम की खुली पर्ची भेज दी गई है.


ये भी पढ़ें- कर्नाटक में रिकॉर्ड जीत के बाद कांग्रेस ही बिगाड़ेगी विपक्षी एकता का खेल, नीतीश के साथ कहीं हो ना जाए 'खेला'!