शेखपुरा: Bihar Accident: बिहार में आज (27 फरवरी) को सड़क हादसे में तीन लोगों ने अपनी जान गवां दी. शेखपुरा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना शेखपुरा बरबीघा 333A के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर के पास की है. वहीं बेतिया में अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत हो गई है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाइक सवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मारी जोरदार टक्कर
जानकारी के अनुसार, बरबीघा से शेखपुरा की तरफ आ रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बरबीघा थाना को दी. बरबीघा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया, जबकि स्कॉर्पियो को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है. 


मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बंगाली पर मोहल्ला निवासी अनिल राम की 22 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मृतक सन्नी अपने दोस्त को सीबीएसई परीक्षा को लेकर परीक्षा सेंटर बरबीघा पहुंचा कर लौट रहा था. इसी बीच हादसे का शिकार हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भाड़ी-भीड़ सदर अस्पताल पहुंच गई. जबकि मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


बेतिया में दो की मौत 
वहीं बेतिया में अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत हो गई हैं. एक युवक की मौत बेतिया मोतिहारी मुख्य मार्ग नान्होसती चौक पर हो गई. युवक का नाम राजेश कुमार बताया जा रहे हैं. अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है.


वहीं बेतिया लौरिया मुख्य मार्ग के गुरवलिया चौक पर एक वृद्ध की मौत अज्ञात वाहन के चपेट में आने से हो गई है. मृतक की पहचान ध्रुव प्रसाद के रूप में हुई है. मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
इनपुट- रोहित कुमार/धनंजय द्विवेदी


यह भी पढ़ें- Bihar: बिहार में सुबह-सुबह ED की छापेमारी से हड़कंप, RJD विधायक किरण देवी के ठिकानों पर पड़ी रेड