Patna: हिमाचल प्रदेश की राजधानी में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में दिये गये विवादास्पद बयान को लेकर बृहस्पतिवार को उनके खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके इस्तीफे की मांग की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपायुक्त कार्यालय परिसर के बाहर जमा हुई महिलाओं ने बिहार के मुख्यमंत्री के खिलाफ नारे लगाए. भाजपा की प्रदेश सचिव डेजी ठाकुर ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कितनी शर्मनाक बात है कि विपक्षी इंडिया गठबंधन के नेता ने विधानसभा के अंदर अनुचित भाषा का प्रयोग किया. उन्होंने नीतीश के इस्तीफे की मांग की. 


 



उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन का एक भी नेता नीतीश के बयान के खिलाफ एक शब्द बोलने को तैयार नहीं है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने भी बिहार के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की. नीतीश कुमार बिहार विधानसभा में दिये अपने बयान के लिए सदन के अंदर और बाहर माफी मांग चुके हैं. 


सुशील मोदी ने भी साधा था निशाना 


पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले नीतीश कुमार को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए और स्वेच्छा से त्यागपत्र दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब "अगर,मगर"लगाकर सफाई देने से काम नहीं चलेगा. उनके शब्दों से बिहार शर्मसार हुआ.


राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वे 18साल से मुख्यमंत्री हैं और अब वाणी-विचार पर उनका नियंत्रण शिथिल पड़ गया है. पहले भी वे महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान का बचाव करने वाले तेजस्वी यादव बतायें कि क्या उनके माता-पिता अपनी बेटियों और नाती-नातिन के साथ बैठकर नीतीश कुमार का "सेक्स एजुकेशन "वीडियो सुन सकते हैं?


(इनपुट भाषा के साथ)