बिहार बीजेपी को राज्य के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के लिए एक तुरुप का इक्का मिल गया है. मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने मंगलवार को इस बात का ऐलान कर दिया. मंगलवार को बेगुसराय में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, लोगों की मांग है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की तरह बिहार का भी सीएम होना चाहिए. इस बीच उन्होंने मंच से ही लोगों से नारा लगवाया- बिहार का सीएम कैसा हो. इस पर लोगों ने अपने मन मुताबिक जवाब भी दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मंगलवार को बेगुसराय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सम्राट चैधरी भी पधारे थे और इस मौके पर उनका जोरदार सम्मान किया गया था. जीरोमाइल पहुंचकर सम्राट चैधरी ने रामधारी सिंह दिनकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर टाउन हाॅल पहुंचे, जहां केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मौजूद थे. इसी मौके पर गिरिराज सिंह ने कहा कि आज बिहार की जनता सीएम योगी जैसे सीएम की मांग कर रही है. 


सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री बोले, जब से सम्राट चैधरी बिहार के अध्यक्ष बने हैं, उन्हें लेकर नारे लग रहे हैं कि वे राज्य के अगले सीएम होंगे. यही नहीं, गिरिराज सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों से नारे भी लगवाए. उन्होंने खुद नारा लगाते हुए कहा- बिहार का सीएम कैसा हो तो जनता ने जवाब दिया- सम्राट चैधरी जैसा हो. उसके बाद उन्होंने कहा कि यह मेरी मांग नहीं है, जनता की मांग है. राज्य में योगी आदित्यनाथ जैसा सीएम होना चाहिए. 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सम्राट चैधरी ने कहा, नीतीश कुमार को जब प्रधानमंत्री बनने के कीटाणु ने अपना शिकार बना लिया है, तब से उन्हें मुंह की खानी पड़ी है. अब एक बार फिर वे प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं तो आने वाले चुनाव में जनता उन्हें तगड़ा जवाब देगी. सम्राट चैधरी ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून का बीजेपी समर्थन करती है पर जिस तरह से राज्य में शराबबंदी की हालत है, उसे कतई नहीं स्वीकार किया जा सकता.