Patna: बिहार में कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में कर्नाटक भाजपा नेता मणिकांत राठौर के खिलाफ पाटलिपुत्र पुलिस स्टेशन में एक कथित ऑडियो क्लिप के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें राठौर को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए सुना जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



करना पड़ सकता है किसी अप्रिय घटना का सामना


कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा, हम इस तरह के ऑडियो क्लिप से डरे हुए हैं, जिसमें भाजपा नेता मणिकांत राठौड़ ने मल्लिकार्जुन खड़गे को धमकी दी है. हमें अप्रिय घटनाओं का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि भाजपा नेता दूसरों को ठेका देकर हमें खत्म करने की कोशिश कर सकते हैं.


'बीजेपी को है हार का डर'


उन्होंने कहा, भाजपा नेतृत्व पचा नहीं पा रही है कि कैसे दलित मजदूर का बेटा खड़गे कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया. भाजपा इस बात से नाराज है कि कर्नाटक के धरती पुत्र को आम लोगों का समर्थन मिल रहा है. भाजपा को कर्नाटक में हार का डर सता रहा है. बता दें कि इस वायरल ऑडियो में चित्तापुर विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार मनिकांता राठौड मल्लिकार्जुन खड़गे समेत उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए नज़र आ रहे हैं.


पुलिस ने दर्ज किया मामला


अखिलेश प्रसाद सिंह ने  कहा, हमने मणिकांत राठौड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है और पुलिस से धमकी भरे ऑडियो क्लिप की जांच करने और भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.


(इनपुट भाषा के साथ)