Patna: RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने RSS की तुलना तलिबान से कर दी है. जिसके बाद राज्य की राजनीती में उथलपुथल हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भारत में RSS तालिबानी'


RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने RSS पर निशाना साधते हुए कहा कि तालिबान नाम नहीं, एक संस्कृति है. तालिबान की चर्चा इस देश में क्यों हो रही है. अगर तालिबानी धार्मिक उन्मादी हैं, तो RSS भी धार्मिक उन्मादी है. जब लोग कहते हैं तालिबान किसके थे? तालिबानी चरित्र यही है कि वो किसी को बर्दाश्त नहीं करते हैं तो RSS चूड़ी बेचने वाले को क्यों रोकते हैं? कोविड-19 के दौरान मस्जिद से पकड़े गए विदेशी की दाढ़ी क्यों काटी गई. अफगानिस्तान के RSS तालिबानी है और देश के RSS तालिबानी है क्योंकि इन्होंने इंसान की इंसानियत को खतरे में डाल दिया है. 


उन्होंने आगे कहा कि  RJD सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने ऐसे लोगों के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी हैं. RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने लाल कृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार कराया था. वो कहते थे कि बीजेपी भारत जलाओ पार्टी है. 


बता दें कि तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है, जिसके बाद वहां पर राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. जिसके बाद दुनिया भर के कई देश इसका विरोध दर्ज करा चुके हैं. हालांकि अब अमेरिका ने भी अपनी पूरी सेना वापस बुला ली है.