भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के पास खड़े वर्तमान वार्ड पार्षद सह वर्तमान चेयरमैन पति को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी वार्ड पार्षद को काफी करीब से दो गोली मारी गई है. जिसमें एक गोली बायें हाथ में बांह पर और दूसरी गोली कंठ के पास लगी है. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाके में मची सनसनी
इलाज के लिए उन्हें शाहपुर अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत को चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर थाना इंचार्ज नित्यानंद शर्मा अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं. 


गोली लगने से गंभीर रूप से युवक हो गया जख्मी 
मिली जानकारी के अनुसार जख्मी शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर वार्ड नंबर 10 निवासी कपिल वर्मा के 40 वर्षीय पुत्र सह वार्ड नम्बर 9 के वर्तमान वार्ड पार्षद वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू सोनार हैं. जख्मी वर्तमान वार्ड पार्षद की पत्नी भी वार्ड नंबर 10 की वार्ड पार्षद सह शाहपुर चेयरमैन है. घटना के संबंध में बताया कि बुधवार की रात वह अपने घर के दरवाजे के पास खड़े थे. उसी हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसके बाद उन्हें परिजन द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. 


तीन की संख्या में थे अपराधी 
वहीं इस मामले में शाहपुर थाना इंचार्ज नित्यानंद शर्मा ने बताया कि जब वह अपने दरवाजे पर खड़े थे, तभी अपराधियों के द्वारा उन्हें गोली मारी गई. परिजन द्वारा अपराधियों की संख्या तीन बताई जा रही है. हालांकि अपराधियों ने वर्तमान वार्ड पार्षद सह वर्तमान चेयरमैन पति को गोली क्यों मारी. इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. अभी मामले की छानबीन की जा रही है. फिलहाल इस पूरे प्रकरण पर पुलिस कुछ भी कहने से इनकार किया है. 
(रिपोर्ट-मनीष कुमार)


यह भी पढ़े- NIA Raid in Bihar: एक्शन में NIA, बिहार में 32 जगहों पर कर रही छापेमारी